Baaghi 3 box office day 6:Tiger Shroff’s film collects Rs 84.97 cr

Posted on 13th Mar 2020 by rohit kumar

एक्शन से भरपूर भूमिका में टाइगर श्रॉफ अभिनीत, अपनी रिलीज़ के बाद से छह दिनों में 84.97 करोड़ रुपये एकत्र कर चुके हैं; भारत में फैले कोरोनोवायरस के बीच यह संग्रह आता है क्योंकि लोगों को किसी भी बड़ी सभा से दूर रहने की सलाह दी जाती है। भारत में 73 से अधिक मामलों की पुष्टि हुई है क्योंकि विश्व स्वास्थ्य संगठन ने एक महामारी के रूप में कोरोनावायरस को मार दिया है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को साझा किया और संकेत दिया कि फिल्म अपने पहले सप्ताह में 92 करोड़ रुपये एकत्र कर सकती है। उन्होंने लिखा, "# Baaghi3 6 नवंबर को रॉक-स्थिर है ... #Holi छुट्टी [दिन 5] के बाद बड़े पैमाने पर सेक्टरों और मल्टीप्लेक्सों पर स्कोर करना जारी है ... आंखें 92 करोड़ रुपये * सप्ताह 1 * ... शुक्र 17.50 करोड़, सत 16.03 करोड़, सूर्य 20.30 करोड़, सोम 9.06 करोड़, मंगल 14.05 करोड़, बुध 8.03 करोड़। कुल: रुपये 84.97 करोड़।

फिल्म ने 17.50 करोड़ की कमाई की थी। इसने रविवार को 20.30 करोड़ रुपये और 14.05 करोड़ रुपये के संग्रह के साथ होली पर महत्वपूर्ण वृद्धि दिखाई।

फिल्म के कम संग्रह को परीक्षा के मौसम और कोरोनोवायरस के डर के कारण माना जाता है, जो दर्शकों को फिल्म थिएटर से दूर रखते हैं। फिल्म का वीकेंड कलेक्शन Baaghi 2 से भी कम था, जिसने 2018 में 73.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

इससे पहले, पीटीआई से बात करते हुए, फिल्म के निर्देशक अहमद खान ने कहा था कि जब उन्हें 30 करोड़ रुपये की ओपनिंग की उम्मीद थी, तो आप "प्रकृति से लड़" नहीं सकते। “मॉल काम नहीं कर रहे हैं, दुकानें काम नहीं कर रही हैं, स्थिति को देखते हुए, सिनेमा आखिरी चीज है जो लोग जाना चाहते हैं। ऐसे में फिल्म ने 17.50 रुपये से 18 करोड़ रुपये कमाए और यह जबरदस्त है। अगर हमने 7 से 8 करोड़ रुपये कमाए होते तो भी अच्छा होता। यह अब तक का सबसे बड़ा उद्घाटन है। हमने बहुत अधिक उम्मीद की थी लेकिन आप सर्वशक्तिमान और प्रकृति से नहीं लड़ सकते, ”निदेशक ने कहा।

इससे पहले फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने कहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा था, “टाइगर श्रॉफ युद्ध के बाद एक एकल फिल्म में आ रहे हैं। Baaghi मताधिकार एक सफल मताधिकार है और पिछली दोनों किश्तों ने अच्छा काम किया है। Baaghi 3 के ट्रेलर को बॉक्स ऑफिस पर एक विस्फोट में दर्शकों और संकेत द्वारा प्यार किया गया था। इसे बड़े पैमाने पर बनाया गया है और एक्शन दृश्यों की भव्यता शानदार है। सनी देओल के बाद, टाइगर ने भारतीय सिनेमा में एक एक्शन स्टार के रूप में काम किया है। बाघी और श्रद्धा का संयोजन पहले से ही बाघी मूल में सफल रहा है। ”

Baaghi 3 श्रद्धा कपूर को महिला प्रधान के रूप में वापस लाती है, जिन्होंने मूल में अभिनय किया था। एक्शन ड्रामा टाइगर को रोनी के रूप में लौटते हुए देखता है, जो सीरिया जाता है और रितेश देशमुख द्वारा अभिनीत अपने भाई को बचाने के लिए पूरी सेना को एक-एक कर लेता है। फिल्म में अंकिता लोखंडे भी हैं।

Other news