Aamir Khan Kareena Kapoor after her post: ‘Pillow pe mat jana’.

Posted on 16th Mar 2020 by rohit kumar

यदि आप कभी भी किसी अभिनेता के साथ आमिर खान की तस्वीर पर नज़र डालते हैं, तो आपको पता होगा कि उन्हें अपने तकिए के लिए कितना प्यार है। हर बार जब वह प्लेन की सवारी के लिए जाता है, तो एक्टर उसकी नींद की देखरेख करता है। यह उनके लाला सिंह चड्ढा सह-कलाकार करीना कपूर को उनके प्रशंसकों को दिखाने के लिए छोड़ दिया गया था कि तकिया उन्हें कितना प्रिय है। उसने प्लेन से अभिनेता के जन्मदिन पर एक तस्वीर साझा की।

 

तस्वीर में आमिर एक तकिया के पीछे अपने चेहरे के साथ सोते हुए दिख रहा है क्योंकि करीना उसके साथ खड़ी है। "मेरे fav के सह-कलाकार को @ aamirkhan का ... तकिया होना चाहिए," उन्होंने लिखा। फोटो को रीशेयर करते हुए आमिर ने लिखा, “ऐ! तकिया पे मत जाना! तकिया पे मत जाना !!! #Repost @kareenakapoorkhan मेरे fav के सह-कलाकार को @ _aamirkhan का ... तकिया होना चाहिए! " करीना ने नारंगी रंग के दुपट्टे के साथ एक साधारण पेस्टल रंग का कुर्ता पहना है जबकि आमिर काले टीशर्ट और डेनिम्स में दिख रहे हैं।

करीना और आमिर ने लाला सिंह चड्ढा के लिए पुनर्मिलन किया, जो टॉम हैंक्स के वन गम्प की आधिकारिक रीमेक है और इसे सीक्रेट सुपरस्टार प्रसिद्धि के अद्वैत चौहान द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

 

करीना को हाल ही में इरफ़ान खान-स्टारर एंग्रेज़ी मीडियम में देखा गया था जो 13 मार्च को सिनेमाघरों में आई थी। करीना की एक अतिथि भूमिका थी, जहाँ उन्होंने होमी अदजानिया फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया ने अपनी माँ के रूप में और राधिका मदान ने इरफ़ान की किशोर बेटी की भूमिका निभाई।

 

करीना करण जौहर की महत्वाकांक्षी पीरियड ड्रामा तख्त पर इस साल के अंत में काम शुरू करेंगी। फिल्म में आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर, रणवीर सिंह और विक्की कौशल भी होंगे।

 

अपनी खुद की फिल्मोग्राफी के बारे में बात करते हुए, करीना ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा, “कंगना रनौत, विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा और मैंने ऐसी फिल्में चुनीं, जो महिलाओं के लिए अलग-अलग कथनों को ढालती हैं। दर्शकों की मानसिकता में बदलाव था। अभिनेता, जो अपने 30 के दशक में हैं, अब बहुत अधिक आराम कर रहे हैं; वे हर चीज से पहले कहानियों का पीछा करते हैं। अभिनेताओं के रूप में, हम एक ही लोगों से मिलते हैं, इस बारे में बात करते हैं कि कौन सी फिल्म बनाई जा रही है, आप किस ब्रांड के विज्ञापन से चूक गए, आप किस निर्देशक से अगली बड़ी भूमिका के लिए मिलना चाहते हैं। यह लूप विषाक्त हो जाता है। मेरे लिए, पुनर्निवेश को बड़ी तस्वीर सही मिल रही है और [जो हासिल है] दुनिया के बारे में अधिक जानने के द्वारा। मुझे एक कदम पीछे हटने, यात्रा करने, पढ़ने और उन लोगों से मिलने का सौभाग्य मिला है, जिनका इस दुनिया से कोई लेना-देना नहीं है। मैं सैफ (अली खान, पति) का एहसानमंद हूं। ”

Other news