Coronavirus Updates: PM Modi to address nation for 2nd time within a week

Posted on 24th Mar 2020 by rohit kumar

भारत में, चूंकि कोरोनवायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, कई शहरों को लॉकडाउन के तहत रखा गया है, घरेलू उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है और 107 आव्रजन जांच बिंदुओं पर आने वाले यातायात को रोक दिया गया है।

 

भारत में, चूंकि कोरोनॉवायरस के मामले तेजी से बढ़ते हैं, कई शहरों को लॉकडाउन के तहत रखा गया है, घरेलू उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है और 107 आव्रजन जांच बिंदुओं पर आने वाले यातायात को रोक दिया गया है।

 

कोरोनोवायरस महामारी, जो 16,000 से अधिक लोगों को मार चुकी है और दुनिया भर में 375,000 से अधिक लोगों को संक्रमित करती है, राष्ट्रों को कोविद -19 के प्रसार पर अंकुश लगाने के लिए सख्त उपाय करने के लिए मजबूर कर रही है। पीएम बोरिस जॉनसन ने ब्रिटेन में सामाजिक गड़बड़ी को रोकने और दो से अधिक लोगों के इकट्ठा होने पर प्रतिबंध लगाने के लिए एक कर्फ्यू लगा दिया है, जिससे लोग केवल चार निर्दिष्ट कारणों से घरों से बाहर निकल सकते हैं।

 

भारत में, कई शहर लॉकडाउन के तहत हैं, घरेलू उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है और आने वाले ट्रैफिक को 107 आव्रजन जांच बिंदुओं पर रोक दिया गया है। सकारात्मक मामलों की संख्या लगभग 500 को छू गई है, जबकि सोमवार शाम को मरने वालों की संख्या बढ़कर नौ हो गई।

 

मुंबई पुलिस ने Police 15 करोड़ मूल्य के फेस मास्क जब्त किए

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की यूनिट 9 ने। 15 करोड़ के 25 लाख फेस मास्क का स्टॉक जब्त किया है। गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि मास्क के अवैध स्टॉकिंग के लिए कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Other news