Keralites stranded in Rome arrive at Kochi airport

Posted on 14th Mar 2020 by rohit kumar

यहां तक ​​कि जब दिल्ली में 68 वर्षीय एक महिला कोरोनोवायरस की दूसरी शिकार बन गई, तब संयुक्त राज्य अमेरिका में शुक्रवार को संघीय सहायता में $ 50 बिलियन तक की तेजी से फैलने वाली कोरोनोवायरस को राष्ट्रीय आपातकाल घोषित किया गया। श्री ट्रम्प ने यह भी कहा कि संभव जोखिम का सामना करने के तुरंत बाद उन्होंने वायरस के लिए "सबसे अधिक संभावना" का परीक्षण किया।

 

इस बीच, दूसरी मौत के साथ और COVID-19 के 80 से अधिक सकारात्मक मामलों के साथ, भारत ने कई राज्यों, स्कूल, कॉलेजों और सिनेमाघरों को बंद करने और सार्वजनिक कार्यक्रमों को रद्द करने के साथ विशेषज्ञों के अनुसार, एक नियंत्रण लॉकडाउन शुरू किया है।

 

देश, जो संचरण के दूसरे चरण में है, ने राष्ट्रीय राजधानी में दूसरी घातकता दर्ज की। स्वास्थ्य अधिकारियों ने पुष्टि की कि दिल्ली निवासी, जो अपने सीओवीआईडी ​​-19 सकारात्मक बेटे के संपर्क में था, 13 मार्च की रात आरएमएल अस्पताल में मृत्यु हो गई।

जैसा कि सामने आया हम कोरोनोवायरस महामारी से संबंधित घटनाक्रमों को कवर कर रहे हैं। यहां वायरस के बारे में आपके प्रश्नों के विशेषज्ञ और भारत में पुष्टि किए गए मामलों का एक नक्शा दिया गया है।

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच चैपल-हेडली एकदिवसीय श्रृंखला के बाकी बचे हुए खेल शनिवार को रद्द कर दिए गए क्योंकि यात्रा को उपन्यास कोरोनोवायरस महामारी के कारण यात्रा प्रतिबंधों के एक नए सेट से बचने के लिए घर वापस जाना होगा।

 

'ईएसपीएनक्रिकइन्फो' की रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया में एकदिवसीय श्रृंखला के बाद न्यूजीलैंड में होने वाली तीन मैचों की टी 20 अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला भी फिलहाल रद्द है।

रोम में फंसे केरलवासी कोच्चि हवाई अड्डे पर पहुंचते हैं

तीन दिनों के लिए रोम के फिमिकिनो इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फंसे 40-वर्षीय मलयालियों के एक खंड को ले जाने वाली एक अमीरात की फ्लाइट शनिवार सुबह करीब 8.30 बजे कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड में उतरी।

 

CIAL ने कहा कि आज सुबह कुल 21 फंसे हुए यात्रियों को कोच्चि भेजा गया।

 

उड़ान, जो रोम से दोपहर 2.30 बजे रवाना हुई। शुक्रवार को इतालवी समय, दुबई के माध्यम से यहां पहुंचा।

 

यात्रियों में से एक, संतोष संतोष ने कहा, "प्रवास की औपचारिकता अब चल रही है, जिसके बाद हमें स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा परीक्षण से गुजरने की संभावना है।"

 

मलयाली समूह को मंगलवार को रोम से उड़ान भरने के लिए जाना था, लेकिन केंद्र सरकार द्वारा उन्हें देश में प्रवेश की अनुमति देने के लिए अनिवार्य रूप से COVID -19 संक्रमण को मंजूरी देने के लिए चिकित्सा प्रमाणपत्र के लिए अंतिम क्षण में दूर हो गया।

 

गुरुवार को राज्य विधानसभा में उनकी दुर्दशा पर भी चर्चा हुई।

Other news