Mulan, Fast and Furious 9 postponed. Films to release in April 2021

Posted on 13th Mar 2020 by rohit kumar

वॉल्ट डिज़नी सह की महाकाव्य एक्शन फिल्म मुलान और यूनिवर्सल पिक्चर्स की नौवीं फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म की रिलीज गुरुवार को स्थगित कर दी गई क्योंकि हॉलीवुड को दुनिया भर में कोरोनावायरस के प्रसार के लिए समायोजित किया गया था।

 

मुलान को बढ़ावा देने के लिए डिज्नी ने सोमवार को एक रेड-कार्पेट प्रीमियर आयोजित किया था और उस समय कहा था कि फिल्म 27 मार्च को योजना के अनुसार संयुक्त राज्य में रिलीज होगी।

 

लेकिन गुरुवार को, जब अमेरिकी अधिकारियों ने बड़े समारोहों के खिलाफ आग्रह किया और कोरोनावायरस प्रसार को रोकने के लिए अन्य कदम उठाए, डिज़नी ने कहा कि उसने मुलान की शुरुआत को स्थगित करने के लिए सावधानी बरतने के साथ-साथ अप्रैल के द न्यू म्यूटेंट्स एंड एंट्लर्स को जारी करने का निर्णय लिया है।

 

 

 

डिज्नी के एक प्रवक्ता ने कहा कि हम वास्तव में फिल्म के अनुभव पर विश्वास करते हैं, और हम 2020 की संभावित रिलीज की तारीखों की घोषणा कर रहे हैं।

 

एफ 9, कॉमकास्ट कॉर्प की यूनिवर्सल पिक्चर्स की नई फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म, 22 मई को शुरू होने वाली थी। इसकी रिलीज में लगभग एक साल की देरी से 2 अप्रैल, 2021 का समय था।

 

मुलान और एफ 9 को आने वाले महीनों में सबसे बड़ी बॉक्स-ऑफिस हिट में रैंक करने की उम्मीद थी, लेकिन कोरोनोवायरस के कारण वैश्विक मनोरंजन के लिए कई अवरोधों में से थे।

 

वायरस ने चीन, इटली और कई अन्य देशों में मूवी थिएटर बंद कर दिए हैं, जबकि बुधवार को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा घोषित संयुक्त राज्य अमेरिका की यात्रा पर प्रतिबंध लगाने से फिल्मों और सितारों के लिए लाल कालीन और अन्य प्रचार कार्यक्रमों पर पर्दा डालने की संभावना है।

 

अमेरिकी फिल्म थिएटर गुरुवार तक खुले रहे। लेकिन एक उद्योग सूत्र ने कहा कि ऑपरेटर स्थानीय अधिकारियों की सलाह के आधार पर कुछ क्षेत्रों में बड़े थिएटर बंद कर सकते हैं।

 

ओहियो ने गुरुवार को 100 से अधिक लोगों की भीड़ पर प्रतिबंध लगा दिया। कैलिफोर्निया में, गवर्नर गेविन न्यूजोम ने महीने के अंत के माध्यम से 250 से अधिक की गैर-आवश्यक सभाओं के खिलाफ सलाह दी।

 

मूवी थिएटरों को छूट दी गई थी, लेकिन अगर वे खुले रहते हैं, तो भी उनके शेड्यूल को फिर से व्यवस्थित करना होगा।

 

इसके अलावा गुरुवार को, वायाकॉम सीबीएस इंक की एक इकाई पैरामाउंट पिक्चर्स ने थ्रिलर ए क्वाइट प्लेस पार्ट -2 के रिलीज में अनिश्चित काल के लिए देरी कर दी, जो 18 मार्च को अपना अंतर्राष्ट्रीय रोलआउट शुरू करने के कारण थी। और इसने रोमांटिक कॉमेडी द लवबर्ड्स को स्थगित कर दिया, जो मूल रूप से 3 अप्रैल के लिए निर्धारित है। ।

 

हमारे आसपास की दुनिया में जो कुछ भी चल रहा है, उसकी बदलती परिस्थितियों के कारण, अब स्पष्ट रूप से ऐसा करने का सही समय नहीं है, क्विट प्लेस के निदेशक जॉन क्रॉसिंस्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में कहा है।

 

जेम्स बॉन्ड की फिल्म नो टाइम टू डाई नवंबर से अप्रैल के आखिरी हफ्ते तक स्थगित होने के बाद फैसले हुए और 27 मार्च से पीटर रैबिट 2 से अगस्त तक की देरी हुई।

 

अलग से, क्लीवलैंड में रॉक एंड रोल हॉल ऑफ फेम ने 2 मई के लिए अनिर्दिष्ट भविष्य की तारीख के लिए निर्धारित अपने प्रेरण समारोह को स्थगित कर दिया। इसके बाद कोचेला संगीत समारोह, दक्षिण पश्चिम द्वारा दक्षिण और अन्य बड़े मनोरंजन समारोहों को रद्द कर दिया गया।

Other news