Coronavirus Outbreak Updates: Assam Police fires in air after Bongaigaon locals, gathered to buy veggies, pelt stones

Posted on 28th Mar 2020 by rohit kumar

असम पुलिस ने शनिवार को बोंगाईगाँव जिले में शनिवार को गोलीबारी का सहारा लिया जब स्थानीय लोगों ने उन पर पथराव किया, जब वे तालाबंदी कर रहे थे,

 

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना न्यू बोंगईगांव रेलवे जंक्शन के पास भावलगुरी बाजार में घटी, जब तालाबंदी के दिशा-निर्देशों की अवहेलना करने वाले लोगों का एक समूह मांस और मुर्गी बाजार में इकट्ठा हुआ।

 

जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तो अनियंत्रित भीड़ ने उन पर पथराव किया। इसके बाद पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हवा में गोलीबारी का सहारा लेना पड़ा।

 

TOI ने असम पुलिस के अतिरिक्त महानिदेशक (कानून व्यवस्था) जीपी सिंह के हवाले से कहा, "उल्लंघन में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है। हमारे पास लॉकडाउन लागू करने के निर्देश हैं।"

 

आंध्र प्रदेश और कर्नाटक की राज्य सरकारों ने आंध्र प्रदेश के विभिन्न जिलों से एक हजार प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए एक संयुक्त संगरोध ऑपरेशन किया।

 

आंध्र प्रदेश प्रशासन को सूचना मिली कि कर्नाटक के मैंगलोर में उप-निदेशक मत्स्य विभाग से पास प्राप्त करने के बाद 1,334 प्रवासी मजदूर राज्य में लौटने की कोशिश कर रहे हैं।

 

आंध्र प्रदेश सरकार द्वारा एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, मजदूरों को कोलार जिले के नांगिली टोल प्लाजा की ओर ले जाया गया, जहाँ से वे अपने मूल स्थानों पर लौटने के लिए राज्य में प्रवेश करेंगे।

 

"चित्तूर कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक और उपजिलाधिकारी कोलार, कर्नाटक से अपने समकक्षों के साथ समन्वय करने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। प्रवासी श्रमिकों को लॉक और यूनियन सरकार के दिशानिर्देशों के कारण एपी में प्रवेश करने की अनुमति नहीं थी। , "रिलीज के अनुसार।

Other news