"Delivered As Promised, Your Turn Now": Gautam Gambhir To Arvind Kejriwal

Posted on 11th Apr 2020 by rohit kumar

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने राष्ट्रीय राजधानी में कोरोनोवायरस से निपटने के लिए AAP सरकार द्वारा किए गए उपायों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ शुक्रवार को अपने ट्विटर स्पाट को आगे बढ़ाया। सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर सफेद बोरियों की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के लिए एक हजार पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्शन उपकरण) किट देने के अपने वादे को पूरा किया, और अब श्री केजरीवाल के लिए लोगों से किए गए अपने वादों को पूरा करने का समय आ गया था। दिल्ली का।

"मैंने PROJISED! 1000 PPE Kits के रूप में LNJP अस्पताल में प्रवेश किया है! अरविंद केजरीवाल, अब आपके लिए दिल्ली में किए गए वादों को पूरा करने का समय आ गया है! अधिक उपकरण प्राप्त किए जा सकते हैं। क्या मैं आपको स्थान और विवरण बता सकता हूं!" उन्होंने ट्वीट किया

 

मैंने PROMISED के रूप में काम किया है!

1000 पीपीई किट एलएनजेपी अस्पताल में! @ अरविंदकेजरीवाल अब आपके लिए दिल्ली में किए गए वादों को पूरा करने का समय है!

 

अधिक उपकरण प्राप्त किए जा सकते हैं। मुझे जगह और विवरण बताएं! @ BJP4Delhihttps: //t.co/yxzrCpg8TTpic.twitter.com/YkqenL1WtN

 

- गौतम गंभीर (@ गौतम गंभीर) 10 अप्रैल, 2020

मुख्यमंत्री के गंभीर आलोचक श्री गंभीर ने इस महीने की शुरुआत में कहा था कि श्री केजरीवाल और उनके डिप्टी मनीष सिसोदिया के "बड़े पैमाने पर अहंकार" ने उन्हें वायरस से लड़ने के लिए उनके दान की पेशकश को स्वीकार नहीं करने दिया।

 

श्री केजरीवाल ने श्री गंभीर के ट्वीट पर जवाब दिया था, और कहा कि पैसे की व्यवस्था करना समस्या नहीं थी।

 

"गौतम जी, उर प्रस्ताव के लिए धन्यवाद। समस्या पैसे की नहीं है, लेकिन पीपीई किट की उपलब्धता की है। अगर हम यू हमें कहीं से तुरंत लाने में मदद करते हैं, तो हम आभारी होंगे, डेल सरकार उन्हें खरीद लेगी। धन्यवाद यू," उन्होंने ट्वीट किया ।

 

गौतम जी, उर प्रस्ताव के लिए धन्यवाद। समस्या पैसे की नहीं, बल्कि पीपीई किट की उपलब्धता की है। अगर आप हमें तुरंत कहीं से लाने में हमारी मदद करते हैं तो हम आभारी होंगे, डेल सरकार उन्हें खरीद लेगी। धन्यवाद। https://t.co/YtFP4MjYo3

 

- अरविंद केजरीवाल (@ArvindKejriwal) 6 अप्रैल, 2020

क्रिकेटर से राजनेता बने बाद में श्री केजरीवाल श्री सिसोदिया का विरोध कर रहे थे।

 

"अरविंद जी, पहले उर डिप्टी फंडों की कमी का दावा करते हैं। अब आप उनका विरोध करें और कहें कि वैसे भी किटों की कमी है। 1000 पीपीई किट खरीदे हैं। कृपया मुझे बताएं कि उन्हें कहां पहुंचाया जा सकता है। वार्ता का समय समाप्त हो गया है, यह समय है। अधिनियम। उत्सुकता से उर की प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहा है, "उन्होंने ट्वीट किया।

 

अरविंद जी, पहले उर उप धन की कमी का दावा करते हैं। अब यू उसे विरोधाभास और कहते हैं कि वैसे भी किट की कमी है, 1000 पीपीई किट खरीदे गए। कृपया मुझे बताएं कि उन्हें कहां पहुंचाया जा सकता है। वार्ता के लिए समय समाप्त हो गया है, यह अधिनियम का समय है। बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं उर रिस्पॉन्स के लिए #DelhiNeedsHonestyhttps: //t.co/Q4Fz4X4TDv

 

- गौतम गंभीर (@ गौतम गंभीर) 6 अप्रैल, 2020

दुनिया भर में जानलेवा बीमारी से जूझ रहे कई फ्रंटलाइन डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों की मौत मरीजों से कोरोनोवायरस संक्रमण के कारण हुई है। भारत और विदेश में कई स्वास्थ्य पेशेवरों ने सुरक्षात्मक उपकरणों की कमी को इंगित करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

 

स्वास्थ्य मंत्रालय ने गुरुवार को कहा कि उसने 1.7 करोड़ पीपीई किट का ऑर्डर दिया है।

 

दिल्ली ने अब तक 700 से अधिक पुष्ट सीओवीआईडी ​​-19 मामलों की सूचना दी है, इनमें से लगभग 60 प्रतिशत मामले धार्मिक सभा से जुड़े हैं। कम से कम 12 मौतों को वायरस से जोड़ा गया है। सरकार बीमारी के प्रसार की जांच के लिए एक व्यापक COVID-19 निगरानी और परीक्षण अभ्यास "ऑपरेशन शील्ड" चला रही है।

Other news