James Bond actor Olga Kurylenko tests positive for coronavirus

Posted on 16th Mar 2020 by rohit kumar

जेम्स बॉन्ड अभिनेत्री ओल्गा क्रुएलेंको अंतरराष्ट्रीय मनोरंजन उद्योग का नवीनतम नाम है जिसने कॉवेड -19 का अनुबंध किया है। इससे पहले, अमेरिकी सुपरस्टार टॉम हैंक्स ने भी खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी पत्नी रीता विल्सन के साथ कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

यूक्रेन में जन्मे अभिनेता-मॉडल ओल्गा कुरलेंको ने खुलासा किया है कि उन्होंने उपन्यास कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। 2008 में जेम्स बॉन्ड की फिल्म क्वांटम ऑफ सोलेस और 2013 की साइंस-फाई फिल्म ऑब्लाइवियन में अभिनय करने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपना निदान साझा किया। 40 साल की क्रुएलेंको ने कहा कि वह "लगभग एक सप्ताह" से बीमार थी।

 

"कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करने के बाद घर पर ताला लगा," उसने एक खिड़की के माध्यम से एक दृश्य दिखाते हुए एक तस्वीर के साथ लिखा। मैं वास्तव में अब लगभग एक सप्ताह से बीमार हूं। बुखार और थकान मेरे मुख्य लक्षण हैं। अपना ख्याल रखना और इसे गंभीरता से लेना! "उसने कहा।

कौरेलेंको अंतरराष्ट्रीय मनोरंजन उद्योग का नवीनतम नाम है जिसने COVID-19 को अनुबंधित किया था, जिसे पिछले सप्ताह विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) द्वारा एक महामारी घोषित किया गया था।

 

पिछले हफ्ते, अभिनेता युगल टॉम हैंक्स और रीता विल्सन ने पहले बीमारी के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। सप्ताहांत में संक्रमण के उपचार के लिए यूनिवर्सल म्यूजिक चेयरमैन और सीईओ लुसियन ग्रिंज को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

उन्होंने ट्वीट किया, "नमस्कार, दोस्तों। रीता और मैं ऑस्ट्रेलिया में यहां हैं। हमें थोड़ा थका हुआ महसूस हुआ, जैसे हमारे पास सर्दी थी, और कुछ शरीर में दर्द होता है। रीता के पास कुछ ठंड लग रही थी और चली गई। थोड़ा-सा बुखार भी हो गया। चीजों को सही से खेलने के लिए। , जैसा कि अभी दुनिया में आवश्यक है, हमें कोरोनावायरस के लिए परीक्षण किया गया था, और सकारात्मक पाया गया। खैर, अब। आगे क्या करना है? चिकित्सा अधिकारियों के प्रोटोकॉल हैं जिनका पालन किया जाना चाहिए। हम हैंक्स का परीक्षण किया जाएगा। जब तक सार्वजनिक स्वास्थ्य और सुरक्षा की आवश्यकता होती है, तब तक इसका पालन किया जाता है और इसे अलग-थलग किया जाता है। एक दिन के समय के दृष्टिकोण की तुलना में यह बहुत अधिक नहीं है, नहीं! हम दुनिया को तैनात और अपडेट रखेंगे। ! "

Other news