Metropolis Healthcare jumps 17% on strong long-term growth prospects


Posted on 25th Mar 2020 11:51 am by rohit kumar

कोटक इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज ने आकर्षक वैल्यूएशन पर 'सेल' से 'ऐड' में स्टॉक को अपग्रेड किया और लंबी अवधि के स्ट्रक्चरल ग्रोथ ड्राइवर्स के बरकरार रहने के बाद मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर के शेयर बुधवार को बीएसई पर 17 फीसदी बढ़कर 1,330 रुपये पर पहुंच गए।

 

"शेयर की कीमत में तेज सुधार के बाद, स्टॉक अब 27X FY2022E EPS (30X NACO को छोड़कर) में ट्रेड करता है ... डायग्नोस्टिक्स उद्योग में अनुकूल संरचनात्मक विकास ड्राइवरों के साथ, मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर 11-12 प्रति राजस्व राजस्व वृद्धि देने के लिए अच्छी तरह से तैनात है। अगले 10 साल, "विश्लेषकों ने हालिया रिपोर्ट में लिखा। संशोधित डीसीएफ आधारित उचित मूल्य 1,230 रुपये (पूर्व में 1,130 रुपये) के साथ स्टॉक जोड़ने की संशोधित सिफारिश।

 

 

ब्रोकरेज को उम्मीद है कि स्वास्थ्य सेवा कंपनी अपने आक्रामक बी 2 सी विस्तार से लाभान्वित होगी, जहां उसने पिछले 3.5 वर्षों में अपने नेटवर्क स्पर्श बिंदुओं को ~ 6.6X तक बढ़ाया है, बी 2 सी के साथ अब 9MFY20 में राजस्व का लगभग 44 प्रतिशत (18 प्रतिशत से अधिक) का हिसाब है। YoY), और कोर बी 2 बी ग्रोथ (एक्स-नाको) में कमजोर विकास प्रोफ़ाइल को ऑफसेट करने के लिए FY2020-22E पर बी 2 सी राजस्व में 19 प्रतिशत सीएजीआर की उम्मीद करता है, जहां फोकस शहरों में धीमी वृद्धि के साथ विकास 8-9 प्रतिशत तक धीमा हो गया है। 'बी 2 बी बिजनेस।

 

कारोबार की उच्च निश्चित लागत प्रकृति को देखते हुए, लगभग 60-65 प्रतिशत लागत तय होने के साथ, विश्लेषकों का मानना ​​है कि कोरोनोवायरस प्रकोप के मद्देनजर राष्ट्रव्यापी तालाबंदी से EBITDA में महत्वपूर्ण गिरावट आएगी। मंगलवार को, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के प्रयास में देशव्यापी तालाबंदी की, जिसमें भारत में 562 मामलों की पुष्टि हुई और 9 लोगों की जान गई।

 

"हम METROHL पर कोविद -19 के दीर्घकालिक प्रभाव के निकट महत्वपूर्ण होने की उम्मीद करते हैं क्योंकि पूरे भारत में क्लीनिक और अस्पताल ओपीडी के बंद होने के दौरान पूरे नेटवर्क में वॉक-इन में तेज गिरावट आएगी।

 

सेवाएँ बी 2 बी व्यवसाय को प्रभावित करेंगी जिसकी कोविद -19 परीक्षण से ऑफसेट होने की संभावना नहीं है। नतीजतन हमने अपने FY2021 राजस्व और ईपीएस अनुमानों में क्रमशः 7 प्रतिशत और 18 प्रतिशत की कटौती की है। हम उम्मीद करते हैं कि प्रभाव क्षणिक होगा और वित्त वर्ष 2022 में तेज रिकवरी की उम्मीद होगी। '

 

रविवार को थायरोकेयर और मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर ने मरीजों के बीच कोविद -19 का परीक्षण शुरू करने के लिए अंतिम सरकारी मंजूरी प्राप्त की थी। संगठित स्थान की कंपनियों में, शीर्ष नैदानिक ​​श्रृंखला (एसआरएल डायग्नोस्टिक्स, डॉ। लाल पैथलैब्स, मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर, थायरोकेयर और अपोलो अस्पताल) एक साथ 100 से अधिक मान्यता प्राप्त लैब हैं। विश्लेषकों का कहना है कि इससे संकेत मिलता है कि वे परीक्षण शुरू करने के लिए अपनी प्रयोगशालाओं को जल्दी से चालू कर सकेंगे।

 

सुबह 11:00 बजे, शेयर बीएसई पर बीएसई सेंसेक्स में 0.09 प्रतिशत की गिरावट के साथ बीएसई पर 1,310.15 रुपये पर 15 प्रतिशत अधिक कारोबार कर रहा था।

0 Like 0 Dislike
Previous news Next news
Other news

Delhi gang rape convicts hanged, 2,650 days after committing the crime

अपराध करने वाले छह लोग थे, लेकिन बस चा

Modi's Varanasi rallies disallowed; BJP wants official removed

New Delhi, May 7 (IANS) BJP's prime ministerial candidate Narendra Modi was Wednesday denied pe

Now Rahul attacks Modi over marital status, Congress files complaint

Doda/New Delhi, April 11 (IANS) The Congress Friday upped the ante in this bitterly fought elec

Obama attends President's Banquet, Praises Modi's Work Ethic (Roundup)

New Delhi, Jan 25 (IANS) US President Barack Obama Sunday praised Narendra Modi for his "legend

'Internet users must ask right questions for sensible response'

Kolkata, Jan 6 (IANS) Internet users must learn to ask the right questions to get sensible resp

Sign up to write
Sign up now if you have flare of writing..
Login   |   Register
Follow Us
Indyaspeak @ Facebook Indyaspeak @ Twitter Indyaspeak @ Google+ Indyaspeak @ Pinterest RSS